OMG! यह तो हद है यार, 34 सीटर बस में 86 लोग सवार

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 01:58 PM (IST)

बनीखेत : 34 सीटर बस में 86 लोग सवार। यह तो हद ही है। एक ही बस में इतनी भीड़ की एक वजह पास होल्डर बच्चे हैं जिस कारण ऐसी स्थिति बन रही है। यह बस नैनीखड्ड से डूका, मेल, कैल, सुदली व बनीखेत के लिए सुबह 8 बजे चलती है। बुधवार को भी जब उक्त बस ढलोग पहुंची तो उसमें इतनी भीड़ थी कि अंदर पांव रखने तक को जगह नहीं थी। स्कूल-कालेज के बच्चों ने बताया कि लगभग 70 बच्चों के बस पास बने हैं।

स्कूली बच्चों के बस पास होने के चलते उन्हें मजबूरन इस ओवरलोड बस में सफर करना पड़ता है। ऐसे में सरकार व प्रशासन को इस रूट पर एक और बस लगानी चाहिए ताकि विद्यार्थियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। उधर, बस के परिचालक ने बताया कि इस बस में 86 सवारियां हैं। चालक का कहना है कि यह बस 34 सवारियों के लिए है। प्रभावित लोगों ने बताया कि प्रशासन से भी कई बार मांग कर चुके हैं लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है।

हैरानी की बात है कि चम्बा जिला में नियमित हादसों में अनमोल जानें जाती रही हैं। जांच कमेटियां गठित होती हैं और सबक फिर भी नहीं लिया जाता। क्या किसी हादसे का इंतजार किया जा रहा है। कहां हैं यहां से जनप्रतिनिधि जो सिर्फ वोट मांगने आते हैं। क्या विकास की बातें करने वालों को पब्लिक को खतरे में डालने का आभास नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News