75 वर्षीय महिला से दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार

7/2/2020 12:09:55 PM

रेणुकाजी : सिरमौर के रेणुकाजी में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां एक युवक ने 75 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया। पुलिस युवक को तलाश कर रही है। रेणुका निर्वाचन क्षेत्र के नौहराधार तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव भानरा मे 75 वर्षीय महिला के साथ बीते 30 जून की रात दुराचार का मामला सामने आया है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता की बहु ने बताया कि ससुर का देहांत हो चुका है और सास अलग कमरे में रहती है। 

30 जून की रात करीब 12 बजे सास के चीखने की आवाज सुनाई दी। उसने अपने पति को जगाया और बाहर आए। उन्होंने देखा कि दरवाजा बाहर से बंद था और व्यक्ति भाग चुका था। जब उन्होंने दरवाजा खोलकर अंदर जाकर देखा तो बुजुर्ग महिला डरी हुई और उसके कपड़े फटे हुए थे। वह कुछ बोल नही पा रही थी। पीड़िता ने उस वक्त सिर्फ इतना बताया कि धर्मपाल का लड़का था। पिछले कल दोपहर बाद फिर बहु ने पूछा तो पीड़िता ने बताया कि मनीष पुत्र धर्मपाल उसके साथ गलत काम किया है। पीड़ित महिला ने घर में लगी खिड़की से भागते हुए देखा। उसके पश्चात परिजन मेडिकल के लिए महिला को  नौहराधार सीएचसी ले गए। 

रात करीब साढ़े आठ बजे महिला का मेडिकल हुआ। मेडिकल रिपोर्ट जांच के लिए भेजी जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस को युवक नहीं मिला, वह फरार बताया जा रही है। एक अन्य सूचना के मुताबिक पीड़िता को सोलन अस्पताल ले जाया जा रहा है। उधर थाना प्रभारी जीतराम भारद्वाज ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 452, 354, 376 के तहत मामला दर्ज  किया जा चुका है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ़्त में होगा।
 


Edited By

prashant sharma

Related News