बैचवाइज भरे जाएंगे भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के JBT के 7 पद, 23 व 24 मई को यहां होगा इंटरव्यू

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 04:24 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कांगड़ा कार्यालय द्वारा भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के जेबीटी के 7 पदों के लिए साक्षात्कार 23 और 24 मई 2023 को बैचवाइज आधार पर निर्धारित किए गए हैं। उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा मोहिन्द्र कुमार धीमान ने बताया कि साक्षात्कार का आयोजन नर्सरी मिडल स्कूल धर्मशाला में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला कांगड़ा से संबंध रखने वाले पात्र अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 23 मई तथा अन्य जिलों के पात्र उम्मीदवार 24 मई को साक्षात्कार के लिए आ सकते हैं।

ये रहेगी पात्रता
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार का नाम संबंधित रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए। इस चयन प्रक्रिया में आर एंड पी नियमों के तहत निर्धारित योग्यता पूर्ण करने वाले अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त अभ्यर्थी जेबीटी, डीएड, डीएलएड, बीएड, डीएसई समक्ष हो तथा जेबीटी टैट पास हो।

आवेदन संबंधी जानकारी वैबसाइट पर उपलब्ध
आवेदन प्रपत्र, शैक्षिणिक योग्यता, बायोडाटा फार्म व आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी जानकारी उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कांगड़ा स्थित धर्मशाला की वैबसाइट www.ddekangra.in पर उपल्बध है। प्रार्थी बायोडाटा फार्म इस कार्यालय की वैबसाइट से डाऊनलोड कर सकते हैं तथा किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 01892-223155 पर किसी मी कार्य दिवस में सम्पर्क कर सकते हैं।

योग्यता परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा चयन
बैचवाइज आधार पर नियुक्ति के लिए पूर्व में घोषित 15 अंको की मूल्यांकन प्रक्रिया को विभाग द्वारा समाप्त कर दिया गया है। अब इसके स्थान पर योग्यता परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर चयन किया जाएगा। प्रार्थी इस संदर्भ में अपने सभी प्रमाण पत्रों की सत्यता व वैद्यता जान लें। इस सन्दर्भ में किसी भी त्रुटि की जिम्मेदारी सम्बन्धित अभ्यर्थी की होगी। साक्षात्कार तिथि के उपरान्त कोई भी प्रमाण पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News