पुलिस को नाकाबंदी के दौरान मिली सफलता, मंडी में चार युवकों से 5.6 ग्राम चिट्टा बरामद (Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 06:44 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नाके के दौरान चार युवकों से 5.6 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात विशेष जांच दल के मुखिया सुनील सांख्यान को सूचना मिली की एक कार में कुछ युवक चिट्टा लेकर शहर में घूम रहे हैं। इस पर पुलिस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रेड की तो कार में सवार 4 युवकों से 2.6 ग्राम हेरोइन बरामद की। इसके बाद आगामी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उस होटल में दबिश दी जहां पर युवक कमरा लेकर रूके थे।
PunjabKesari

इस कमरे में बैग की तलाशी लेने पर 3 ग्राम हेरोइन और बरामद की गई। इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए चारों युवकों को हिरासत में ले लिया। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए चार युवकों में से दो युवक मंडी के रहने वाले हैं जबकि दो दिल्ली के रहने वाले हैं। सभी युवकों की आयु 22 से 30 वर्ष के बीच में है। एएसपी मंडी ने बताया कि युवकों के पास चिट्टा कहां से आया और वे इसका क्या करने वाले थे यह पुलिस की आगामी तफ्तीश में पता चलेगा। फिलहाल चारों युवक पुलिस थाना सदर में रखे गए हैं व पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए पूरे प्रयास कर रही है।

उन्होने बताया कि जल्द ही चारों युवकों को कोर्ट में पेश किया जाएगा जिसके बाद इस मामले में आगामी कार्रवाई पुलिस के द्वारा अमल में लाई जाएगी। साथ ही एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि दिल्ली के युवकों का इस मामले में साथ पाया जाना इस ओर कतई इशारा नहीं करता की हेरोइन दिल्ली से लाई गई हो। उन्होंने बताया कि मामला पुलिस के अधीन है और हर पहलू को ध्यान में रखते हुए इसमें कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News