बिलासपुर, शिमला और कुल्लू में आज अब तक 46 मामले

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 11:55 AM (IST)

बिलासपुर/कुल्लू : प्रदेश में कोरोना संक्रमित की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार सुबह बिलासपुर, शिमला और कुल्लू में कुल मिलाकर 46 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। बिलासपुर में आज सुबह 39 मामले आए हैं। सीएमओ बिलासपुर के मुताबिक इनमें ज्यादातर मामले एम्स निर्माणाधीन हॉस्पिटल कोठीपुरा से संबंधित है। हालांकि एक मामला झंडुत्ता का है और एक मामला घुमारवीं तहसील का है।  जबकि अन्य 37 मामले कोठीपुरा एम्स हॉस्पिटल से संबंधित है। जिन्हें कोठीपुरा के एम्स हॉस्पिटल में क्वारंटाइन किया गया था।  

दूसरी ओर कुल्लू में दो आर्मी पर्सनेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें एक 32 वर्षीय और 43 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। जिनमें एक 2 अगस्त को महाराष्ट्र से और दूसरे 14 अगस्त को आंध्र प्रदेश से निरमंड के अवेरी कैंप में आए थे। वहीं एक अन्य 32 वर्षीय व्यक्ति जो जाऊं निरमंड के रहने वाले हैं, जो 15 अगस्त को बद्दी से आए थे, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।इनके अलावा इसके साथ ही 15 पॉजिटिव लोगो की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

शिमला शहर में 4 पॉजिटिव मामले

शिमला शहर में चार कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें चंडीगढ़ से लौटे पति पत्नी पॉजिटिव पाए गए हैं। पति पत्नी खलीनी में रहते है और चंडीगढ़ से लौटने के बाद इनको होम क्वारंटाइन किया गया था। जबकि तीसरा मामला सिरमौर से लौटी एक महिला का है जो आईजीएमसी की फ्लू ओपीडी में लक्षण पाए जाने के बाद टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई है। महिला मेहली की रहने वाली है। जबकि चौथा मामला बीसीएस में रहने वाले एक व्यक्ति का है जो कुछ दिन पहले कांगड़ा से बीसीएस में रहने वाले संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। सीएमओ शिमला सुरेखा चोपड़ा ने 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News