कांगड़ा में 4 अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौ*त

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 10:16 PM (IST)

ज्वालामुखी/जयसिंहपुर(कौशिक/ब्यूरो): कांगड़ा जिले के तहत 4 अलग-अलग हादसों में 4 लोगाें की मौत हो गई। पुलिस ने इन हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में पुलिस थाना खुंडियां के अंतर्गत लालचंद (70) निवासी गांव लोहारखढ़ खरियाना पेड़ पर चढ़ कर पशुओं के लिए चारा काट रहा था कि इस दौरान पांव फिसलने से वह नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है, जिसका सीएचसी देहरा में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

दूसरे मामले में पुलिस थाना खुंडियां के तहत आते गांव अलूहा उमरी निवासी विमला देवी (60) की ढांक से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के बेटे देवराज व देवर अमर सिंह के बयान दर्ज किए। मृतका की बहू ने कहा कि उसकी सास घासनी में घास काटते समय पैर फिसलने से पहाड़ी से करीब 70 फुट नीचे गिर गई जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देहरा अस्पताल पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया है।

तीसरे मामने में पुलिस चौकी आलमपुर के अंतर्गत टिक्कर गांव में अपने घर के लैंटर से गिरने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने हमीरपुर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं चौथे मामले में जांगल का 30 वर्षीय मुनीश कुमार घर की ऊपरी मंजिल से जब वह सीढ़ियों से नीचे उतर रहा था कि अचानक फिसल कर नीचे गया। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी लम्बागांव प्रेम पाल शर्मा ने बताया कि दोनों मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News