32.79 ग्राम चिट्टा मामले में एक और युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 02:43 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : बीते रविवार को मंडी जिला के सुंदरनगर थाना पुलिस व स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट(SIU) मंडी की संयुक्त टीम द्वारा 32.79 ग्राम चिट्टा मामले में एक और आरोपी को धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार मामले में 32.79 ग्राम हैरोइन(चिट्टा) सहित पकड़े गए आरोपी की पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गई। इस पर आरोपी ने मामले में एक अन्य व्यक्ति की संलिप्तता के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई।

इस पर सुंदरनगर पुलिस ने आरोपी आशीष कश्यप (35 वर्ष) पुत्र गगनेश कश्यप निवासी घर क्रमांक 168/5,पैलेस कालौनी, तहसील सदर जिला मंडी को उसके घर से गिरफ्तार किया है। आरोपी आशीष कश्यप आनलाईन मार्केटिंग का काम करता है। वहीं आरोपी को आज वीरवार को सुंदरनगर न्यायालय में नियमानुसार पेश किया जाएगा। आरोपी आशीष अपने आप भी चिट्टे का आदी था और हैरोइन खरीदने के लिए पहले हिरासत में लिए गए आरोपी संदीप शर्मा को पैसा भी मुहैया करवाता था।

क्या है मामला

रविवार सुबह सुंदरनगर पुलिस व एसआईयू मंडी ने चिट्टा तस्करी पर एक बड़ी कार्रवाई अमल में लाई थी। पुलिस टीम द्वारा सुंदरनगर के सलापड़ में एचआरटीसी बस में सफर कर रहे एक आरोपी से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद की थी। पुलिस टीम नाकाबंदी पर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस द्वारा चंडीगढ़ की ओर से मनाली जा रही एचआरटीसी की एक बस को चेकिंग के लिए रोका गया। बस की चेकिंग के दौरान बस में बैठे एक युवक की चेकिंग के दौरान आरोपी संदीप शर्मा(33 वर्ष)पुत्र शिवराम शर्मा निवासी बीएसएल कालौनी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के स्वामित्व से 32.79 ग्राम हेरोइन(चिट्टा) बरामद किया गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News