कुल्लू में वैन चोरी मामले में मुख्य आराेपी सहित 3 गिरफ्तार

5/1/2021 7:12:43 PM

कुल्लू (संजीव जैन) : जिला कुल्लू के लारजी में बीते दिनों लोहे के गार्डर चुरा कर भाग रहे युवकों के मामले में अब पुलिस ने 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। युवक चोरी की वैन में लोहे के गार्डर चुरा कर भाग रहे थे और उस वैन में एक मोटरसाइकिल का नंबर लगा हुआ था। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि पकड़े गए युवक ने किसी अन्य व्यक्ति से यह वैन ली थी। वहीं इस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपी भी चोरी के वाहनों को खरीदने व बेचने का धंधा करते थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है। 

बता दें कि पुलिस की टीम ने लोहे के गार्डर चुराने के आरोप में 5 युवकों को गिरफ्तार किया था। वहीं आरोपी खेवे राम से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने राजमल नाम के व्यक्ति से यह गाड़ी ली थी। राजमल ने उस गाड़ी का इंजन नम्बर व चैसिस नम्बर बदला था। राजमल ने इस चोरी की वैन को हेतराम से लिया था और उसने इसे किसी बाले राम नामक व्यक्ति से लिया था। ये सभी आरोपी गैंग के सदस्य हैं जो चोरी के वाहनों को लेते हैं और उन्हें आगे बेचते हैं।

राजमल इस मामले में मुख्य आराेपी है जाेकि वाहनों को चुराकर उन्हें संशोधित करता है। उसने बालू से मोटरसाइकिल की चोरी भी की थी जो पुलिस ने अब बरामद कर ली है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजमल उर्फ राजू, हेत राम और बाले राम के रूप में हुई है। सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

static