Social Media पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ टिप्पणी पड़ी महंगी, 3 पदाधिकारी निलंबित

punjabkesari.in Friday, May 31, 2019 - 09:48 PM (IST)

शिमला: प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करना 3 पदाधिकारियों को महंगा पड़ गया। इसी कड़ी में कांग्रेस ने 3 पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबित किए पदाधिकारियों में नादौन से विवेक कटोच, पांवटा से अजगर अली और ऊना से अजय जगोता शामिल हैं। प्रदेश कांग्रेस के सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने उक्त पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि निलंबित किए गए पदाधिकारियों को अपना पक्ष रखने के लिए 15 दिन का समय दिया है।

वीरभद्र और राठौर पर टिप्पणी करने पर हुई कार्रवाई

सूचना के अनुसार उक्त पदाधिकारियों ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर सोशल मीडिया पर टिप्पणियां की हैं, जो अनुशासनहीनता के दायरे में आती हैं, ऐसे में संगठन ने यह कार्रवाई अमल में लाई है और सभी को अपना पक्ष रखने के लिए 15 दिनों का समय दिया है। सूचना के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ पार्टी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर पर टिप्पणी करने पर यह कार्रवाई हुई है। इनमेंसे एक पदाधिकारी ने तो सोशल मीडिया पर कुछ नेताओं की फोटो और वीडियो भी अपलोड कर कई तरह की टिप्पणियां की हैं।

किसी को कोई शिकायत तो पार्टी के ध्यान में लाए

हरिकृष्ण हिमराल ने कहा कि यदि किसी पदाधिकारी या पार्टी सदस्य को कोई शिकायत हो तो वे पार्टी के ध्यान में ला सकते हैं लेकिन उक्त पदाधिकारियों ने ऐसा न कर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की। इसके चलते यह अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि संगठन में किसी भी तरह की अनुशानहीनता सहन नहीं की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News