डाऊनडेल में पुलिस की रेड, चिट्टे व नकदी के साथ मां-बेटी और दामाद गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:08 PM (IST)

शिमला: चिट्टे के कारोबार से प्रसिद्ध डाऊनडेल में पुलिस ने बुधवार शाम के समय एक ढारे में दबिश डाली। दबिश के दौरान ढारे से 0.69 ग्राम चिट्टा और 1,94, 350 रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस ने ढारे में रह रहे आरोपी अजित और उसकी पत्नी सहित उसकी सास को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डाऊनडेल में एक ढारे में चिट्टे का कारोबार चल रहा है, ऐसे में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त तीनों को चिट्टे व नकदी के साथ पकड़ लिया।

चिट्टा बेचकर ही कमाए थे पैसे

बताया जा रहा है कि जो पैसे पुलिस ने बरामद किए हैं वे चिट्टा बेचकर ही कमाए गए थे। पुलिस तीनों आरोपियों की गंभीरता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि इनके तार किसी बड़े तस्कर के साथ जुड़े होंगे। फिलहाल पुलिस के समक्ष आरोपियों ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि वे चिट्टा कहां से लाते थे और किसे सप्लाई करते थे। पुलिस जल्द ही तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

डाऊनडेल में पहले भी दबोचे जा चुके हैं कई तस्कर

बता दें कि डाऊनडेल राजधानी शिमला का एक ऐसा क्षेत्र है जहां पर पुलिस ने पहले भी नशीले पदार्थों के साथ कई तस्करों को दबोचा है। बावजूद इसके यहां पर नशे का कारोबार चल रहा है। यहां पर पुलिस भी तस्करों को पकडऩे में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। पुलिस का दावा है कि डाऊनडेल में समय-समय पर पुलिस कार्रवाई करती है।

क्या बोले डीएसपी शिमला

डीएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने डाऊनडेल में एक ढारे में रेड डाली थी। ढारे से चिट्टा सहित नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इनसे पूछताछ जारी है। जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News