पठानकोट में दिखे सलवार कमीज पहने 2 संदिग्ध

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 11:58 AM (IST)

पठानकोट (कंवल): जिला पठानकोट जो एक तरफ से भारत-पाक सीमा से लगता है, वहीं इसके अलावा हिमाचल प्रदेश व तीसरा जम्मू कश्मीर की सीमा से लगता है। यही कारण है कि पठानकोट को बेहद संवेदनशील ही माना जाता है। एयरफोर्स बेस पर पाकिस्तानी आतंकवदियों के अटैक के बाद कई बार क्षेत्र में संदिग्ध देखे जाने कारण जहां सुरक्षा को लेकर पुलिस व सेना सतर्क रहती है।
संदिग्ध दिखने की घटनाओं के कारण माहौल दहशत भरा रहता है। इसी के चलते मंगलवार को एक बार फिर पठानकोट के देहाती इलाके में गांव मकीमपुर के पास कोठी पंडिता के रास्ते में जाते स्थानीय लोगों को दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए जो लोगों से रास्ता पूछते हुए जा रहे थे उनकी वेशभूषा (सलवार कमीज पहने) से लोगों ने अंदाजा लगाया कि यह लोग संदिग्ध हो सकते हैं। जिसकी सूचना तुरंत स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को दी गई।
एस.एस.पी. पठानकोट द्वारा तुरंत पूरे इलाके में सर्च आप्रेशन के हुक्म जारी किए गए। जिला पठानकोट की पूरी पुलिस फोर्स ने पूरे इलाके को घेरा डाल दिया और सर्च आप्रेशन शुरू किया गया। आसपास का जंगली इलाका और कई डेरो पर सर्च अभियान जारी है। पुलिस डी.एस.पी. सिटी राजिंदर मन्हास ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा जैसे ही उनको सूचना दी गई कि 2 सलवार कमीज पहने संदिग्ध व्यक्ति इलाके में घूम रहे हैं, जिनके पास बैग भी है। इस पर तुरंत हरकत में आते हुए पुलिस फोर्स ने पूरे इलाके को घेरा डाल दिया और पूरे इलाके में सर्च आप्रेशन चलाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News