यहां 2 कोरोना पॉजिटिव ने बसों में किया सफर, 72 घंटे के लिए 4 बसें सील

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 08:01 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): जिला सिरमौर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। रोजाना कही न कहीं जिला सिरमौर में कोरोना पॉजिटिव मामले आ रहे हैं। जानकारी अनुसार 2 कोरोना संक्रमितों द्वारा पिछले 2 दिनों में 4 बसों में यात्रा करने की वजह से संक्रमण कम्युनिटी लेवल पर फैलने का खतरा बढ़ गया है। इसके चलते लोगों के बीच भी हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। दोनों संक्रमित शिलाई क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। मंगलवार देर शाम शिलाई क्षेत्र से संबंध रखने वाले 2 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन दोनों लोगों ने पिछले 2 दिनों में 4 बसों में यात्रा की है। इन बसों में से 3 निजी जबकि एक एचआरटीसी की है। हालांकि परिवहन विभाग द्वारा इन चारों बसों को 72 घंटों के लिए सील कर दिया है।

इन रूटों पर चलती थीं बसें

विभाग के अनुसार निजी बस (एचपी 17सी-7016) शिव ट्रैवल्स छोभोगर वाया टिम्बी-शिलाई, रोनहाट, हरिपुरधार, एचआरटीसी की बस पांवटा से गत्ताधार जो सुबह 11 बजे पांवटा से चलती है। इसके अतिरिक्त (एचपी 17सी-6666) मिल्ला से नाहन व चौधरी ट्रैवल (एचपी 17सी-6750) पांवटा से नाहन चलती है।

स्वास्थ्य विभाग ने यात्रा करने वालों से मांगी जानकारी

स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि पिछले 2 दिनों में जिन लोगों ने इन बसों में यात्रा की है वे लोग इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दें और अपना कोरोना टैस्ट करवाएं। बसों के चालक और परिचालक के भी कोरोना टैस्ट करवाए जा रहे हैं। उक्त चारों बसों को सैनिटाइज किया जा रहा है ताकि संक्रमण कम्यूनिटी लेवल पर फैलने से रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News