उद्योगपति को बंधक बनाकर लूटने वाले 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, तीसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 07:39 PM (IST)

नाहन (दलीप): आखिरकार नाहन शहर में उद्योगपति को बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम देने वाले 2 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। 2 मार्च को नाहन शहर के शिमला रोड स्थित एक उद्योगपति को मकान में 3 आरोपियों ने बंधक बनाया था और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 6 सदस्यीय एक टीम का गठन किया था। पुलिस ने 3 दिनों के भीतर 2 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

युवती निकली मामले की मास्टरमाइंड
इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी नाहन शहर के ही रहने वाले हैं, जिनकी उम्र 19 से 23 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने एक आरोपी को हरियाणा के अम्बाला तो दूसरे को नाहन शहर से ही गिरफ्तार किया है जबकि एक अभी भी फरार चल रहा है। खास बात यह भी है कि इस वारदात में शामिल युवती ने अहम भूमिका निभाई है। पुलिस के मुताबिक लड़की ही इस मामले की मास्टरमाइंड थी और उसी के इशारों पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया क्योंकि वह पूरी तरह से वाकिफ थी कि उद्योगपति के घर में कैसे और कब इस वारदात को अंजाम दिया जा सकता है।

आरोपियों से लूट का कुछ सामान बरामद
डीएसपी हैडक्वार्टर मीनाक्षी शाह ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों से लूट का कुछ सामान बरामद कर लिया है जबकि कुछ सामान बरामद होना बाकी है। वारदात के दौरान उद्योगपति से लैपटॉप, मोबाइल, सोने की 2 अंगूठियां, गोल्ड चेन की लूट की गई थी। फिलहाल नाहन पुलिस वारदात में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश में है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News