पवारी में ट्रक चालक से 1.13 ग्राम चिट्टा बरामद

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 02:17 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर की एसआईयू टीम ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर पवारी के पास एक ट्रक चालक से 1.13 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता मिली है। जानकारी के अनुसार जिला एसआईयू टीम प्रभारी लायक राम टीम के साथ एनएच-5 पर जब पैट्रोलियम पर थे तो पैट्रोल पंप पवारी के पास ट्रक चालक राजेश कुमार निवासी लिप्पा जिला किन्नौर ट्रक के पास खड़ा था तथा उसके हाथ मे एक बैग था। जिस पर पुलिस को उस पर शक हुआ जिस पर पुलिस द्वारा उसकी तालाशी ली गई तो बैग में 14 छोटी-छोटी पुड़ियां नशीले पदार्थ चिट्टे की बरामद की गई जो कि कुल 1.13 ग्राम था।
एसआईयू टीम प्रभारी लायक राम ने बताया कि पुलिस द्वारा जब उक्त ट्रक चालक से पूछताछ की गई तो पता चला कि यह चालक चंडीगढ़ से 2 ग्राम चिट्टा लाया था जिसमें से कुछ इसने इस्तेमाल कर लिया था जबकि शेष 1.13 ग्राम पुलिस ने बरामद कर लिया है। विदित है कि जिला किन्नौर में चिट्टे का यह तीसरा मामला है।
डीएसपी हैडक्वार्टर नवीन जाल्टा ने बताया कि उक्त ट्रक चालक को चिट्टे के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है तथा ट्रक चालक से पूछताछ करके यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह जिला में कब से चिट्टा सप्लाई करता है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस द्वारा जिला में नशीले पदार्थों का अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान जारी है तथा जिला में नशीले पदार्थों का अवैध धंधा करने वालों पर पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News