मोबाइल की दुकान से 50 हजार के फोन व बैटरियां ले उड़े चोर

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 12:30 AM (IST)

गलोड़: पुलिस चौकी गलोड़ के तहत गलोड़ बाजार में सुनील मोबाइल सैंटर से मंगलवार रात को चोर लगभग 50 हजार रुपए के मोबाइलों के साथ बैटरियों को भी उड़ा ले गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह विक्की दुकान खोलने के लिए आया तो देखा कि दुकान में लगे ताले गायब थे, साथ ही दुकान का शटर उठाया तो देखा कि मोबाइलों के साथ पैन ड्राइव भी गायब थे। विक्की ने जब दुकान के अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए और उसने अन्य दुकानदारों को बताया कि दुकान में चोरी हो गई है। व्यापार मंडल के प्रधान बलदेव दास ने पुलिस चौकी में फोन द्वारा सूचित किया।

मंदिर में जल रहे बल्ब को उतार दिया चोरी को अंजाम
मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों ने छानबीन शुरू की और साथ लगती नाली से टूटा हुआ ताला बरामद कर लिया। ताले का एक किनारा किसी औजार से तोड़ा हुआ गया था। साथ लगते मंदिर में जल रहे बल्ब को चोरों द्वारा सावधानी से निकालकर चोरी को बड़े आराम से अंजाम दिया गया है। विदित रहे कि वर्ष 2009 में भी इसी दुकान में सेंध लगाकर चोरी की गई थी। 4-5 दिन पहले चोर लहड़ा शिव मंदिर से भी नंदी की मूर्ति को उठाकर ले गए थे और दूसरे दिन ही पुन: मूर्ति को मंदिर में छोड़ गए थे। 

डी.एस.पी. ने भी किया घटनास्थल का दौरा
बड़सर थाना प्रभारी एस.एच.ओ. मुकेश कुमार व पुलिस चौकी गलोड़ प्रभारी ए.एस.आई. बाबू राम दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और गहनता से मामले की छानबीन की। चोरी की इस वारदात से स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ है। डी.एस.पी. बड़सर अशोक वर्मा ने भी घटनास्थल का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने शीघ्र ही चोरों का पकडऩे का आश्वासन दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News