छात्रा से रेप मामले पर फूटा छात्रों का गुस्सा, प्रदेश भर में किए धरने-प्रदर्शन (Video)

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 09:46 PM (IST)

शिमला/हमीरपुर: हमीरपुर के एक निजी संस्थान में हुए यौन शोषण मामले को लेकर शुक्रवार प्रदेश भर के शिक्षण संस्थानों में छात्रों ने प्रदर्शन किया तथा मामले में जल्द कार्रवाई कर छात्रा को इंसाफ दिलाने की मांग की। हमीरपुर शहर में ही सरकारी व निजी शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों ने सैंकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर नेता जी सुभाष चंद्र बोस पी.जी. कालेज अणु से शहर में रैली निकाली व संबंधित निजी संस्थान में प्रदर्शन कर इंसाफ दिलाने की मांग की। 
PunjabKesari
एस.एफ.आई. के राज्य उपाध्यक्ष संजीव सेठी ने कहा कि अगर मामले में पीड़िता को जल्द न्याय नहीं मिलता है तो पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मंडी वल्लभ कालेज व सुंदरनगर के एम.एल.एस.एम. कालेज व धर्मशाला इकाईयों द्वारा शुक्रवार को धरने-प्रदर्शन किए गए। एस.एफ.आई. सोलन इकाई ने पुलिस प्रशासन से मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।
PunjabKesari
शिमला में जिलाधीश कार्यालय के बाहर प्रांत मंत्री हेमा ठाकुर ने कहा कि जो कुकृत्य हमीरपुर के एक निजी महाविद्यालय में हुआ वह गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मसार करने वाला है। अ.भा.वि.प. इकाई द्वारा अम्ब में भी विरोध प्रदर्शन किया गया।
PunjabKesari
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कुल्लू इकाई कार्यकर्ता उदय सूद ने बताया कि एक बार पहले भी इस कॉलेज में बलात्कार जैसे केस सुनने को मिला है और पहले भी एक छात्र को डराया धमकाया गया जिसने आत्महत्या कर ली थी।
PunjabKesari
वहीं प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा है कि महिलाओं की सुरक्षा की दुहाई देने वाले भाजपा नेता अकेले हमीरपुर जिला में ही पिछले डेढ़ माह के दौरान महिला उत्पीडऩ व रेप की वारदातें बढऩे पर क्यों चुप्पी साधे बैठे हैं जबकि पूर्व कांग्रेस शासन के समय एक भी ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना होने पर भाजपा नेता सड़कें जाम कर दिया करते थे। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों ने पूरे समाज को झकझोर दिया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News