बद्दी में गला रेत कर युवक की हत्या, जंगल में फैंका शव

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 06:32 PM (IST)

बद्दी: बद्दी की थाना पंचायत की डोरियां के जंगल में एक 18 वर्षीय युवक का शव मिला है। युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। इसके अलावा उसके सिर पर भी चोट के निशान पाए गए हैं। मृतक युवक बिहार जिला के छपरा टोला मधुचाई, तहसील कल्याणपुर तथा जिला मोती हारी का रहने वाला था। मृतक युवक बद्दी की टूथ ब्रश बनाने वाली राघव लाइफ सांइस में ठेकेदार के पास कार्यरत था तथा थाना गांव में अपने पिता सत्य नारायण भगत के साथ किराए के मकान में रहता था।
PunjabKesari
कमरे से अचानक गायब हो गया था युवक
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह वह नाइट ड्यूटी करने के बाद वापस अपने कमरे में पहुंंचा और वहां से अचानक गायब हो गया। पिता ने भी ड्यूटी से आने के बाद उसे खोजा लेकिन जब वह कहीं नहीं मिला तो वह सो गया। शनिवार दिन के समय जब अन्य प्रवासी कामगार डोरियां के जंगल में लकड़ी लेने गए तो उन्होंने वहां युवक का शव पड़ा देखा, जिसकी सूचना उन्होंने साथ लगती कंपनी को दी, जिस पर कंपनी के संचालकों ने बद्दी पुलिस को सूचित किया।
PunjabKesari
पुलिस को मौके पर नहीं मिला सुबूत
सूचना मिलते ही बद्दी से एस.पी. गौरव सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं। पुलिस को मौके पर अभी कोई सुबूत नहीं मिला है। डी.एस.पी. राहुल ने बताया कि युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। रविवार को उसका पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News