धूमल का वार, कहा-शिलान्यास व उद्घाटन पट्टिकाएं लगाने में व्यस्त सरकार

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 05:55 PM (IST)

कुमारसैन: नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने नारकंडा में हुंकार भरते हुए कहा कि प्रदेश सरकार केवल मात्र शिलान्यास व उद्घाटन पट्टिकाएं लगाने में ही व्यस्त है, जबकि विकास के नाम पर जनता से छलावा किया जा रहा है, जिसका करारा जवाब जनता आगामी विधानसभा चुनावों में देगी। कोटखाई से भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा व नेता प्रतिपक्ष का नारकंडा पहुंचने पर स्वागत किया गया। उनके साथ भाजपा महामंत्री चन्द्रमोहन ठाकुर, भाजपा सांसद विरेन्द्र कश्यप, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व ठियोग कुमारसैन के जुझारू भाजपा नेता संदीपनी भारद्वाज, महासू जिलाध्यक्ष अजय श्याम विशेष रूप से मौजूद रहे। 

PunjabKesari

साढ़े 4 वर्षों में कोर्ट के चक्कर लगाने में व्यस्त रहे मुख्यमंत्री
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पिछले साढ़े 4 वर्षों में केवल कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने में व्यस्त रहे, उन्हें प्रदेश के विकास की कोई चिंता नहीं थी और अब सरकार के जाते-जाते धड़ाधड़ शिलान्यास व उद्घाटन करवाए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि सरकार द्वारा बिना किसी बजट के उपतहसील, तहसील, एस.डी.एम कार्यालय, कालेज व पॉलीटैकनिक कॉलेज की घोषणाएं की जा रही हैं जो मात्र जनता को गुमराह करने के लिए किया जा रहा है। 

PunjabKesari

जनता के सहयोग से सत्ता में आएगी भाजपा 
उन्होंने आगामी चुनावों में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया व कहा कि  प्रदेश में भाजपा सरकार ने विकास की गाथाएं लिखी हैं व आने वाले समय में जनता के सहयोग से फिर से भाजपा सत्ता में आएगी व क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News