कार्रवाई के डर से छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2015 - 08:03 PM (IST)

बीबीएन: शहर में स्थित एक निजी संस्थान में पढऩे वाली छात्रा ने संस्थान की छात्राओं पर होस्टल के कमरे में बंद करके परेशान करने का मामला दर्ज करवाया और उसके बाद परेशान करने वाली एक छात्रा ने कार्रवाई के डर से अपने हाथ की नस काटने का प्रयास किया। जिस छात्रा को लड़कियों ने कमरे में बंद किया था उसकी भी तबीयत खराब हो गई थी जिस कारण उसे अस्पताल में उपचार देकर छुट्टी मिल गई, वहीं नस काटने वाली लड़की को भी संस्थान प्रबंधन द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

 

पुलिस के अनुसार यह मामला एक छात्रा के बयान पर दर्ज हुआ है कि कुछ दिन पहले उनके कालेज में स्ट्राइक हुई थी, जिसमें कालेज की उपप्रधानाचार्य को कालेज से निकालने की मांग की गई थी। कालेज की उपप्रधानाचार्य लड़कियों को पढऩे तथा अनुशासन में रहने की बात बोलती थी जिस कारण कालेज की कुछ लड़कियों ने स्ट्राइक की थी और जिस लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है उसने स्ट्राइक में भाग नहीं लिया था जिस कारण वे लड़कियां उसे परेशान करती थीं।

 

सोमवार शाम व दोपहर को कुछ लड़कियों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और काफी देर के बाद कमरे से बाहर निकाला व इस बारे किसी को भी न बताने की धमकियां दीं। एसपी बद्दी बशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने छात्रा के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है तथा कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News