बद्दी में रैगिंग, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2016 - 10:06 PM (IST)

बरोटीवाला: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के एक निजी विश्वविद्यालय में रैगिंग का मामला सामने आया है। बरोटीवाला पुलिस थाना में बीएचएमसीटी प्रथम वर्ष के छात्रों ने द्वितीय वर्ष के छात्रों पर रैगिंग करने का आरोप लगाया है।

 

छात्रों का आरोप है कि सीनियर छात्रों ने उन्हें शराब के नशे में धमकी दी और साथ ही उन्हें चौथी मंजिल से कूदने के लिए भी कहा, वहीं 11 फरवरी को गार्ड रूम में उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने बताया कि बरोटीवाला थाना में अभिषेक शर्मा पुत्र सीता राम शर्मा गांव टिक्कर ठियोग जिला शिमला व सुशांत गुलेरिया ने बताया कि उनके साथ उनके सीनियर्ज ने बदसलूकी की है। उन्होंने बताया कि वे यूनिवर्सिटी में प्रथम वर्ष में शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं और कुछ सीनियर उन्हें चौथी मंजिल से जबरदस्ती कूदने के लिए कहते हैं।

 

10 फरवरी की रात पौने 9 बजे इनके सीनियर छात्र उनके कमरे में आए जोकि नशे में धुत्त थे और इनके साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। जब इसकी शिकायत उन्होंने अपने विवि प्रशासन से की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई, वहीं यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने कहा कि यह मामला रैगिंग का नहीं है। उन्होंने इस मामले को सिरे से नकारते हुए कहा कि कुछ छात्रों में आपसी कहासुनी के बाद माहौल खराब हुआ था। बरोटीवाला के थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News