जन्मदिन मनाने जंगल गए युवकों पर चाकुओं से हमला

punjabkesari.in Friday, May 27, 2016 - 01:21 AM (IST)

शिमला: राजधानी में कानून व्यवस्था की स्थिति बदहाल हो गई है। राजधानी के कोर इलाके भी अब सुरक्षित नहीं हैं। बीते बुधवार को टुटू में युवक की हत्या के बाद देर शाम एक और दबंगई सामने आई जिसमें जंगल में जन्मदिन मनाने गए युवकों पर दबंगों ने चाकुओं से हमला कर दिया। इस वक्त 2 युवकों को गंभीर चोटें आई हैं।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लौंगवुड के समीप जंगल में हार्दिक सूद व अभिनंदन सूद अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गए थे। वे जन्मदिन मना ही रहे थे कि कुछ लोग वहां पर पहुंच गए और उनके साथ बातचीत करने लगे। कुछ ही देर के बाद उनकी आपस में कहासुनी हो गई और वे गाली-गलौच करने लगे। तभी हार्दिक और उसके साथी वहां से चल पड़े लेकिन जिस जगह पर वे जन्मदिन मना रहे थे वहां उनका कुछ सामान रह गया। दोनों युवक सामान लेने वापस चले गए और उस जगह पर बैठे दबंगों ने उनका सामान देने से मना कर दिया।

 

जब उन्होंने सामान न देने का कारण पूछा तो उक्त लोगों ने उन पर चाकू व खुखरी से हमला कर दिया और मौके से भाग गए। उसके बाद हार्दिक के साथियों को जब हमले का पता चला तो मामले की सूचना पुलिस को दी। उसी वक्त पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए आईजीएमसी में दाखिल करवाया। एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News