हिमाचल के इस मैदान में हो सकती है राहुल की रैली, CM वीरभद्र ने की बैठक

Monday, Oct 02, 2017 - 05:19 PM (IST)

शिमला: कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 7 अक्तूबर को होने वाली रैली मंडी के पंडोह मैदान में हो सकती है। दरअसल पड्डल मैदान में काम चलने के कारण सरकार रैली को मंडी के पंडोह मैदान में कराना चाहती है। वहीं इस रैली स्थल को लेकर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और पंचायतीराज मंत्री अनिल शर्मा ने करीब एक घंटे तक मीटिंग की।  शर्मा ने मुख्यमंत्री को इसकी विस्तृत रिपोर्ट दे दी है। 


सोमवार को राहुल की मंडी रैली को लेकर पहुंच रही सुरक्षा एजेंसियां 
सोमवार को राहुल की मंडी रैली को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पहुंच रही हैं। वह पंडोह और पड्डल दोनों मैदानों का जायजा लेगी। पंडोह मैदान की गुंजाइश 60 हजार लोगों की है। सूत्रों के मुताबिक 9 मील बीबीएमबी के मैदान में राहुल गांधी का चौपर उतारा जाएगा। यहां से पंडोह मैदान 3 किलोमीटर दूर है। इसलिए राहुल का काफिला गाड़ियों में वहां  पहुंचेगा। हालांकि प्रदेश कांग्रेस पार्टी कार्यालय शिमला ने मैदान फाइनल करने को लेकर मंडी से रिपोर्ट मांगी है।  


इसलिए पड्डल मैदान को दो भागों में बांटकर होती है रैली
कांग्रेस का कहना है कि पड्डल मैदान दो भागों में बांटा जाता है। क्योंकि इसमें 1 लाख से ज्यादा लोगों के बैठने की क्षमता है। मैदान के भाग में नेता का चौपर उतारा जाता है और दूसरे में रैली होती है। लेकिन अब इस पड्डल मैदान का काम चल रहा है जिसके चलते इस रैली स्थल को बदलना पड़ रहा है।