8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, आधी रात को करवाया मैडीकल

Monday, Jul 01, 2019 - 11:08 PM (IST)

सुंदरनगर, (अंसारी): सुंदरनगर में दुकान में कार्यरत प्रवासी कामगार की 8 साल की लड़की के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस में की गई शिकायत में लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पहचान के प्रवासी कामगार का एक लड़का उनकी 8 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर एकांत में ठंडा पीने के बहाने से ले गया और उनकी बच्ची से दुष्कर्म किया है। इस संबंध में पीड़ित बेटी के पिता ने सुंदरनगर थाना में शिकायत दर्ज की और डी.जी.पी. हिमाचल प्रदेश पुलिस मुख्यालय को भी ऑनलाइन शिकायत की है।

जोनल अस्पताल मंडी में मैडीकल करवाया

उन्होंने शिकायत में कहा कि सुंदरनगर थाना में शिकायत के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाने में सुस्ती बरती जा रही है जिसके चलते त्वरित कार्रवाई कर आधी रात के बाद पुलिस की सुंदरनगर टीम ने लड़की को लेकर जोनल अस्पताल मंडी में मैडीकल करवाया है। इस संबंध में सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि पिता की शिकायत आई है जिसके चलते पुलिस भेजकर जोनल अस्पताल मंडी में मैडीकल करवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

बच्ची के कोर्ट में बयान करवाए गए हैं

डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह का कहना है कि पुलिस निष्पक्षता व बिना किसी दबाव से कार्य कर रही है। बच्ची के कोर्ट में बयान करवाए गए हैं और अब पुन: मैडीकल के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 363, 354 व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Kuldeep