वाहनों की पासिंग के बीच ऑपरेटरों का हंगामा, 100 पर केस दर्ज, जानिए वजह?

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 11:50 AM (IST)

कुल्लू: वाहन पास करवाने आए ऑपरेटरों का गुस्सा उस वक्त फूट गया जब बाद में आए लोगों के वाहन पहले पास कर दिए गए लेकिन लम्बे समय से लाइन में खड़े लोग लाइन में ही खड़े रहे। फिर क्या था गुस्साए लोगों ने देखते ही देखते राष्ट्रीय उच्च मार्ग बाधित कर दिया।


एमवीआई के विरोध में गुस्साए वाहन आप्रेटरों द्वारा राष्ट्रीय उच्च मार्ग बाधित करने की सूचना मिलते ही एएसआई दिनेश पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने वीर सिंह सहित 100 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। एएसपी निश्चिन्त सिंह नेगी ने बताया कि आवागमन बाधित करने पर उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं ऑपरेटरों का आरोप है कि नियमों को ताक पर रख कर वाहनों की पासिंग कर दी जबकि कई लोग सवेरे से लाइन में खड़े थे।




जानकारी के अनुसार रामशीला-जिया उच्च मार्ग पर एमवीआई द्वारा तलोगी के समीप वाहनों की पासिंग की जा रही थी। वाहन ऑपरेटर सुबह से अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे लेकिन अधिकारी द्वारा बाद में आए ऑपरेटर के वाहन पास कर दिए इस बात को लेकर मौके पर हंगामा हो गया। लोगों द्वारा हंगामा करने के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग बाधित कर दिया गया। इससे पहले कि हालात काबू से बाहर होते एसडीएम कुल्लू रोहित राठौर मौके पर पहुंच गए और गुस्साए ऑपरेटर को समझा बुझा कर शांत किया और रविवार को उनके वाहनों की पासिंग करने का आश्वासन दिया तब जाकर माहौल शांत हुआ।




सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News