Tubelight : नदी किनारे टहल रहे सलमान पर हुई गोलाबारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2016 - 10:08 PM (IST)

मनाली: सलमान खान की होम प्रोडक्शन हिंदी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग रविवार को पुन: रायसन बिहाल में बनाए गए इंडो-चाईना बॉर्डर सैट पर शुरू हुई। फिल्म के डायरैक्टर कबीर खान ने रोहतांग पास, मढ़ी, 15 मील के सोमवन व नग्गर के जंगलों में फिल्म की शूटिंग करने के बाद फिर चाईना बॉर्डर के दृश्य को लेकर रायसन बिहाल में सीन को शूट करने का सिलसिला छेड़ दिया है।


रविवार को सलमान खान बॉर्डर पर बह रही ब्यास नदी के किनारे टहलते हुए नजर आते हैं, जिसमें वह किसी वस्तु को खोज करते दिखाए गए हैं। अचानक गोलाबारी होती है और सलमान एक दम पोजीशन लेते हुए मशीनगन से फायर करते हैं। तभी कट की आवाज आती है और कबीर खान सीन को ओके कर देते हैं, वहीं पर फिल्म के अन्य कलाकार जीशान को गोली लगती है और उसे आर्मी के मैडीकल कैंप में लाया जाता है। जहां डाक्टर ईशा उनके प्राथमिक उपचार में जुट जाती है।


कुछ ही देर में सलमान खान घोड़े पर सवार होकर बॉर्डर बैरियर से बाहर निकलते हैं तो गार्ड बैरियर को ऊपर उठाता है। सलमान घोड़े पर कुछ दूर जाकर कैमरे से अदृश्य हो जाते हैं। उनके अदृश्य होते ही चीनी सेना की टुकड़ी रेंगते हुए लाइन ऑफ  एक्चुअल कंट्रोल को पार करने की कोशिश करती है लेकिन भारत के जवानों की नजर जैसे ही पड़ती है तो गोलाबारी का सिलसिला शुरू हो जाता है और चीनी सेना को उलटे पांव पीछे जाने पर मजबूर कर देते हैं। रविवार को पूरा दिन रायसन बिहाल में कट एंड ओके की आवाज कबीर खान के मुंह से निकलती रही और सीन ओके होते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News