होटल में नप के चालक का शव मिलने से सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2016 - 11:11 PM (IST)

कांगड़ा: वीरवार शाम को कांगड़ा के एक निजी होटल के कमरे में नगर परिषद के एक चालक की लाश संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान करतार सिंह (51) निवासी खोली के रूप में हुई। खोली गांव में जब यह समाचार मिला तो वहां बड़ी संख्या में लोग होटल में पहुंच गए।


पुलिस के अनुसार मृतक ने केवल एक अंडरवियर पहना था और उसकी पैंट दरवाजे पर टंगी थी जबकि बनियान व कमीज बैड पर पड़ी थीं। मृतक के शव को देखकर उत्तेजित हुए परिजनों व गांववासियों ने आशंका व्यक्त की है कि यह हत्या का मामला हो सकता है। पुलिस को मृतक के लड़के पंकज ने बताया कि उसके पिता एक शरीफ व ईमानदार व्यक्तित्व के मालिक थे। उसने कहा कि उनके फोन की कॉल डिटेल निकाली जाए।


मृतक के भाई रणजीत, सुभाष तथा भांजे सर्वजीत ने आशंका व्यक्त की है कि यह हत्या का मामला है, जिसकी छानबीन होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका भाई कोई नशा नहीं करता था और रोज की तरह सुबह वह अपनी ड्यूटी पर घर से खाना लेकर आया था। पुलिस के अनुसार मृतक के पोस्टमार्टम व बिसरा की रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News