पठानकोट-मंडी NH पर बस-बाइक की टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 12:03 AM (IST)

बैजनाथ: पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग में 78 मील (आर्मी गेट) के पास वीरवार सुबह बस और बाइक की टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ बैठे 2 युवक घायल हो गए। मृतक की पहचान जुगल कुमार (21) पुत्र दर्शन सिंह निवासी धानग के रूप में की गई है जोकि घिरथौली में अपनी बुआ के घर रहता था तथा कुछ दिन पहले ही घर आया था। जानकारी के अनुसार बैजनाथ-पपरोला नगर पंचायत के घिरथौली गांव के 3 युवक अक्षय, अतुल व जुगल बाइक में बैठकर पालमपुर में चल रही आर्मी की भर्ती में जा रहे थे, ऐसे में जब वे अल्हिलाल आर्मी कैंप के मुख्य गेट के पास पहुंचे तो वहां पर बीच सड़क पर आर्मी ने बैरिकेट्स लगा रखे थे। जब बाइक इन बैरिकेट्स के बीच से निकल रही थी तो इस दौरान पालमपुर की ओर से तेज गति से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने बैरिकेट्स के बीच आकर बाइक टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार तीनों युवक नीचे गिर गए। इस दौरान जो बाइक चालक व सबसे पीछे बैठा युवक नीचे मिट्टी में गिर गए जबकि बीच में बैठा था जुगल सड़क के बीच में गिर गया और बस का टायर उसके ऊपर से निकल गया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
गुस्साए परिजनों ने किया एन.एच. बंद
जब मृतक युवक के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बस तो मौके पर खड़ी थी लेकिन उसका ड्राइवर मौके से फरार था। लोगों ने आरोप लगाया कि अगर ये बैरिकेट्स नहीं लगाए गए होते तो युवक की ऐसी दर्दनाक मौत नहीं होती। लोग बस ड्राइवर को सामने लाने की मांग करने लगे और सड़क के बीच बैठकर हंगामा करना शुरू कर दिया, ऐसे में मिलिटरी कैंप से सेना के जवान हथियारों के साथ निकले और बीच सड़क में बैठे लोगों को खदेड़ दिया और पूरी सड़क पर अपने जवान तैनात कर दिए ताकि किसी तरह की अनहोनी घटना न हो। इस दौरान गुस्साए लोगों ने वहां से निकलकर टासीजोंग पुल पर सड़क बंद कर दी जिस कारण एक घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रहा और लोग बस ड्राइवर को सामने लाने की मांग पर अड़ गए।
PunjabKesari
प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद बहाल किया जाम
मौके पर पहुंचे उपमंडलाधिकारी बैजनाथ विकास शुक्ला और कार्यवाहक डी.एस.पी. राजिंद्र शर्मा ने भीड़ को समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने और पुलिस के खिलाफ  नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में मौके पर विधायक मुल्ख राज प्रेमी पहुंचे और लोगों को समझाया। उपमंडल अधिकारी विकास शुक्ला ने कहा कि कानून के अनुसार इस केस में उचित कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन का भरोसा मिलने के बाद लोगों ने जाम को बहाल कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News