नदी पार कर रहे युवक के साथ हादसा, मिली दर्दनाक मौत

Friday, Apr 03, 2020 - 07:32 PM (IST)

रोहड़ू (ब्यूरो): उपमंडल रोहड़ू के तहत चिड़गांव तहसील में फिर एक युवक आंध्रा नदी के आगोश में समा गया। युवक के नदी में समा जाने से क्षेत्र में शोक की लहर है। पुलिस थाना प्रभारी चिड़गांव अश्वनी ठाकुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार चिड़गांव के तहत एक युवक अंकुश पुत्र ज्ञान सिंह आंध्रा नदी को पार कर रहा था कि एकाएक उसका पैर फि सल गया और नदी के तेज बहाव में बह गया।

जब आसपास के लोगों द्वारा जब चीख-पुकार की गई, तो लोगों द्वारा उसको बचाने की कोशिश की गई। कुछ लोगों द्वारा पुलिस थाना चिडग़ांव को सूचित किया गया, जिस पर थाना प्रभारी अश्वनी ठाकुर अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस जवानों द्वारा जान जोखिम में डालकर युवक को बचाने की भरसक कोशिश की गई परंतु जब उसे संदासु अस्पताल लाया गया तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी अश्विनी ठाकुर ने युवक की मौत की पुष्टि करते बताया कि पुलिस जवानों द्वारा उसे बचाने की भरसक कोशिश की गई परंतु उसकी जान बचाने में कामयाब नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। विदित रहे कि आंध्रा नदी ने एक महीने के अंदर फिर से एक व्यक्ति की बलि ले ली है। जानकारी के अनुसार एक माह पहले एक बच्चे की मौत भी नदी की चपेट में आने से हुई थी।

Vijay