सुसाइड नोट में ये शब्द लिखकर फंदे पर झूला युवक, परिजनों के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 06:06 PM (IST)

पांवटा साहिब: उपमंडल के बद्रीपुर में एक 26 वर्षीय युवक ने फं दा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस को मौक पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जानकारी के अनुसार बद्रीपुर में उत्तराखंड का एक परिवार पिछले काफी समय से किराए के कमरे में रहता था। शुक्रवार देर रात पंकज गोस्वामी पुत्र बिशन गोस्वामी निवासी अल्मोड़ा उत्तराखंड ने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को युवक की मां व भाई कहीं गए हुए थे और युवक घर में अकेला ही था।

पंखे में लटका हुआ था युवक का शव
शनिवार सुबह जब परिजन कमरे में आए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाजें लगाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो युवक के भाई ने खिड़की से अंदर की तरफ  झांक कर देखा तो पंकज पंखे में लटका हुआ था। इसके बाद परिजनों ने पड़ोसियों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा खोला तथा शव को पंखे से उतारकर कब्जे में ले लिया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें युवक ने आत्महत्या के लिए जिन्दगी से परेशान होना लिखा है।

2 बार पहले भी कर चुका था आत्महत्या का प्रयास
उक्त युवक 2 बार पहले भी आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका था। परिजनों ने उसको काफी समझाने का प्रयास किया था। डी.एस.पी. पांवटा साहिब प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News