पहले व्हाट्सएप पर डाला ''बाय-बाय शिमला'' का स्टेटस, फिर सिरमौर के युवक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Wednesday, Feb 22, 2023 - 09:40 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): राजधानी शिमला में व्हाट्सएप पर बाय-बाय शिमला का स्टेटस डालकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। यह मामला सदर थाना क्षेत्र सीमा के अंतर्गत लोअर कुफ्टाधार में सामने आया है। मृतक की पहचान जिला सिरमौर शिलाई निवासी 24 वर्षीय रोहित के तौर पर हुई है। सूचना के अनुसार बैल्ट का फंदा बनाकर युवक ने यह कदम उठाया। सुबह के समय जब पड़ोसियों ने युवक के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला, ऐसे में पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद जब लक्कड़ बाजार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक ने कमरे के दरवाजे में अंदर से कुंडी लगाई हुई थी, ऐसे में पुलिस को कमरे का दरवाजा खोलने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सामने आया है कि युवक लोअर कुफ्टाधार में किराए के कमरे में अपने भाई के साथ रह रहा था। इन दिनों उसका छोटा भाई गांव गया हुआ था, इसी बीच युवक ने आत्महत्या जैसे कदम उठा लिया। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
सूचना के अनुसार युवक निजी कंपनी में पार्ट टाइम जॉब के साथ ही इग्नू से पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन सहित अन्य दस्तावेजों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतक के परिचितों से भी पूछताछ की है।

क्या बोले एएसपी सिटी रमेश शर्मा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिटी रमेश शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ये मामला आत्महत्या से जुड़ा पाया जा रहा है। हालांकि पूरी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगी। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay