परिजनों से कहासुनी के बाद युवक ने उठाया खौफनाक कदम, सल्फास निगलकर दी जान

Tuesday, May 19, 2020 - 08:10 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): लॉकडाऊन के बीच मंडी शहर के साथ लगते कांगणीधार में सड़क किनारे एक युवक ने सल्फास की गोलियां निगलकर जान दे दी। मौके पर युवक को छटपटाते हुए देख कोई उसे एम्बुलैंस से अस्पताल लाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान कैलाश (27) निवासी अलाथू सदर मंडी के रूप में हुई है जो 2 माह पूर्व लॉकडाऊन से पहले लुधियाना से वापस लौटा था, युवक वहां एक फैक्टरी में काम करता था।

बताया जा रहा है कि युवक की घर में परिजनों से कहासुनी हो गई थी और उसके बाद वह घर से अचानक गुस्से में कहीं निकल गया था। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों की ओर से सूचना मिलने के बाद सदर थाने के एसएचओ विनोद कुमार ठाकुर मौके पर स्वयं पहुंचे थे और उन्होंने मौके का जायजा लिया तथा परिजनों को इसकी जानकारी दी। एसएचओ ने बताया कि उक्त युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट रविवार शाम को ही परिजनों ने थाना में दी थी और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

इस बीच सूचना मिली तो यहां कांगणीधार से आगे सड़क पर युवक बेहोशी की हालत में मिला और मौके से सल्फास की गोलियां और कपड़े भी मिले हैं लेकिन अस्पताल में पहुंचाने से पूर्व उसकी मौत हो गई। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है और अविवाहित युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी। युवक का फोन अभी तक बरामद नहीं हुआ है और न कोई सुसाइड नोट मिला है।

Vijay