परिजनों से कहासुनी के बाद युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस जांच में जुटी

Saturday, Feb 01, 2020 - 09:11 PM (IST)

सरकाघाट (ब्यूरो): उपमंडल मुख्यालय पर स्थित नगर पंचायत के टटीह वार्ड में दिन के करीब 11 बजे एक 20 वर्षीय युवक ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार जमा-2 पास युवक रजत कुमार पुत्र चंद्र प्रकाश अपने घर के आंगन में परिवार के साथ बैठकर धूप सेंक रहा था। इस दौरान उसकी परिजनों से कोई कहासुनी हो गई और वह किसी को भी कुछ बताए बिना अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद करने के बाद कुंडी लगा ली।

जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने उसे आवाज दी लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया, जिस पर उन्होंने शोर मचाया और आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। जब उन्होंने दरवाजे को तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो वह पंखे से दुपट्टे के बने फंदे पर झूल रहा था। जब परिजनों ने उसे नीचे उतारा तो उसकी सांसें चल रही थीं। परिजन उसे तुरंत नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। रजत कुमार अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

Vijay