यहां रास्ते के निर्माण को लेकर हुआ विवाद, युवक ने जल शक्ति विभाग के SDO व JE को डंडे से पीटा

2/24/2021 4:16:17 PM

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के बजूरी स्थित जलशक्ति विभाग के सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट में रास्ता निर्माण के लिए पहुंची आईपीएच विभाग की टीम पर स्थानीय युवक ने हमला बोल दिया, जिसके चलते एसडीओ व जेई को गहरी चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार एसडीओ सुखदेव सिंह और जेई रमन शर्मा के साथ नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास और वार्ड नंबर-2 के पार्षद राजकुमार मौके पर ठेकेदार के साथ रास्ते का काम शुरू करवाने के लिए गए हुए थे।
PunjabKesari, SDO and JE Image

इस दौरान जमीन को लेकर युवक पवन कुमार ने बहसबाजी की और उन हमला कर दिया, जिसमें एसडीओ और जेई दोनों का गहरी चोटें आई हैं। एसडीओ और जेई ने मारपीट मामले की सूचना स्थानीय पुलिस थाना के साथ आईपीएच के आला अधिकारियों को भी दी है और पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है।
PunjabKesari, SDO Image

एसडीओ सुखदेव ने बताया कि सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट के पास रास्ते का काम शुरू करने गए थे लेकिन वहां पर स्थानीय युवक पवन कुमार ने रास्ते पर मिलकीयत भूमि का दावा किया, जिसे समझाया गया कि एक माह पहले विभाग ने निशानदेही ली है लेकिन युवक नहीं माना और मारपीट करने लगा। उन्होंने बताया कि युवक ने डंडे से मारपीट की है, जिससे उन्हें सिर तथा शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं।
PunjabKesari, SP Hamirpur Image

एसडीओ ने कहा कि अगर लोगों का व्यवहार सरकारी कर्मचारियों के साथ ऐसा होगा तो विकास कार्य कैसे हो पाएंगे। उन्हाेंने मांग की है कि मारपीट के आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि आगे से सरकारी कर्मचारियों के साथ इस तरह के मामले न हो। उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने बताया कि आईपीएच विभाग के 2 अघिकारियों पर हमला करने की सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 332, 353, 341, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static