NH-21 पर दबंगों ने बेरहमी से पीट डाला युवक, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

Friday, Jan 25, 2019 - 07:29 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): मंडी जिला के सुंदरनगर में एक युवक के साथ आधा दर्जन के करीब युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट से युवक को मुंह और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने उक्त युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कडयाह गांव का निवासी अनिल कुमार पुत्र जीत राम जब नैशनल हाईवे-21 के किनारे तरोट पैट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पैट्रोल भरवाने पहुंचा तो उसने अपनी जेब से पर्स को गुम हुआा पाया। वह पर्स को इधर-उधर ढूंढने लगा और जब वह मोड़ के पास पहुंचा तो सुनील कुमार भी उसके पर्स को ढूंढने लगा।

जान से मारने की दी धमकी

इतने में चंदन पुत्र इंद्र सिंह वहां पर आया तो अनिल ने उसे पर्स के बारे में पूछा तो चंदन ने उसके साथ बहसबाजी शुरू कर दी और गाली-गलौच करने लगा। इतना ही नहीं, उसने फोन करके अपने अन्य साथियों को भी वहां पर बुला लिया। उक्त सभी शराब के नशे में धुत्त थे तथा उन्होंने अनिल कुमार की धुनाई कर डाली, जिससे अनिल को मुंह व सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं। इस दौरान मौके पर मौजूद सुनील कुमार ने बीच-बचाव कर अनिल को उनके चंगुल से छुड़ाया। वहीं उक्त युवकों ने अनिल को जान से मारने की भी धमकी दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने अनिल की शिकायत पर आई.पी.सी. की धारा 341, 323, 504, 147, 149 व 506 के तहत मामला  दर्ज कर लिया है और जांच तेज कर दी है। मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल संजीव कुमार को सौंपी गई है। सुंदरनगर पुलिस थाना के प्रभारी गुरुबचन सिंह ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

Vijay