शिमला में अब पुलिस ने यहां चिट्टे के साथ दबोचा युवक

Sunday, May 02, 2021 - 04:24 PM (IST)

शिमला (जस्टा): पुलिस ने शिमला के ही एक युवक को चिट्टे सहित पकडऩे में कामयाबी हासिल की है। यह कामयाबी पुलिस को गश्त के दौरान मिली। पुलिस की टीम शनान में एसजेवीएन ऑफिस के नजदीक जब गश्त पर थी तो एक युवक की पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवक के कब्जे से 2 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 27 वर्षीय रजत नाम का युवक छोटा शिमला में रहता है। युवक को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि राजधानी में 2 दिन पहले ही 2 विदेशी तस्करों को पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़ा है, जिनमें शिमला के एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र और एक महिला तस्कर शामिल है। महिला तस्कर दिल्ली से चिट्टा लेकर आती थी और निजी विश्वविद्यालय में पढऩे वाले छात्र को देती थी। यह छात्र फिर शिमला में स्थानीय युवकों को चिट्टा बेचता था। पुलिस द्वारा शिमला के पकड़े गए युवक के पीछे भी कोई न कोई बड़ा तस्कर हो सकता है। हालांकि पुलिस की मामले को लेकर अभी जांच जारी है। 

एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने एक युवक को चिट्टे संग पकड़ा है। जल्द इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। युवक से पूछताछ में यह पता लगाया जा रहा है कि वह चिट्टा कहां से लाया था और किस जगह इसकी सप्लाई करनी थी।

Content Writer

Vijay