चंडीगढ़ अश्लील वीडियो मामला : शिमला से 2 युवक गिरफ्तार, पंजाब पुलिस के हवाले

Sunday, Sep 18, 2022 - 11:19 PM (IST)

शिमला (योगराज/जस्टा): पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल मामले में शिमला पुलिस ने रोहड़ू से एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे युवक को ढली से हिरासत में लिया है। पुलिस ने दोनों युवकों को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है। रोहड़ू के खंगसेड़ी से गिरफ्तार 23 वर्षीय युवक को युवती ने वीडियो शेयर किया है। वहीं जिस युवक की फोटो युवती ने फोन पर दिखाई थी वह 31 वर्षीय युवक ठियोग के संधू क्षेत्र का रहने वाला है। इसे पूछताछ के आधार पर हिरासत में लिया गया है। वीडियो वायरल करने वाली युवती भी रोहड़ू की रहने वाली बताई जा रही है। वह उक्त दाेनों युवकों के संपर्क में काफी समय से थी। पंजाब पुलिस युवकों को अपने साथ लेकर चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई है। बता दें कि चंडीगढ़ पुलिस ने ही हिमाचल पुलिस को मामले की सूचना दी थी और सहयोग मांगा था। पंजाब पुलिस ही अब इनसे पूछताछ के बाद सारे तथ्य सामने लाएगी। रोहड़ू से गिरफ्तार युवक एक बेकरी में काम करता है जबकि ढली से हिरासत में लिया गया युवक एक ट्रैवल एजैंसी में काम करता है। 

अभिभावकों में मचा हड़कंप 
बता दें कि हिमाचल से बड़ी संख्या में छात्राएं पंजाब और चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रही हैं। इससे हिमाचल के लोगों में भी रोष है और अश्लील वीडियो कांड के चलते अभिभावकों में हड़कंप मच गया है। इस मामले में सबसे अहम छात्राओं की लगातार वीडियो बनाए जाने का मुद्दा है। बताया जा रहा है कि छात्रा काफी समय से यह वीडियो बना रही थी। आखिर इन वीडियो को इकट्ठा करने का मकसद क्या था? इसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। 

बाथरूम में नहाने गई रूममेट का बना रही थी वीडियो
बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम आरोपी लड़की की रूममेट बाथरूम में नहाने गई थी। इसी दौरान आरोपी ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। आरोपी लड़की को वीडियो बनाते हुए एक दूसरी छात्रा ने देख लिया। इसके बाद मामला पूरे होस्टल में फैल गया। छात्राओं ने इसकी शिकायत होस्टल की वार्डन से की, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay