Heroin की बड़ी खेप लेकर Volvo Bus में थे सवार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार (Video)

Thursday, Sep 12, 2019 - 12:31 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में चिट्टे का कारोबार अपने पैर जमा चुका है। इसको लेकर आए दिन कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। ताजा मामले में मंडी पुलिस की एसआईयू टीम ने सुंदरनगर में नैशनल हाईवे-21 पर सलापड़ में 100.31 ग्राम चिट्टे (हैरोइन) की खेप सहित 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एसआईयू टीम  एएसआई शेर सिंह की अगुवाई में नाकाबंदी के दौरान सलापड़ पर मौजूद थी। इसी दौरान दिल्ली से मनाली की ओर जा रही एक प्राइवेट वोल्वो बस को चैकिंग के लिए रोका गया।

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

चैकिंग के दौरान बस में बैठे 2 व्यक्तियों कब्जे से 100.31 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान प्रकाश उर्फ ओमू (28) पुत्र डूम राम निवासी व डाकघर सकरोहा, तहसील बल्ह, जिला मंडी व घनश्याम उर्फ घन्नू (34) पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांंव बह, डाकघर गागल, तहसील बल्ह, जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

चिट्टे की अब तक की पकड़ी गई सबसे बड़ी खेप

बताया जा रहा है कि जिला पुलिस द्वारा ये चिट्टे की अब तक की पकड़ी गई सबसे बड़ी खेप है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Vijay