Murder : युवक को गाड़ी से कुचल कर दी दर्दनाक मौत, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 04:03 PM (IST)

रोहड़ू (ब्यूरो): थाना रोहड़ू के तहत समोली के समीप देवगड़ में एक युवक को गाड़ी से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया गया। मारने वाले दोनों युवक व जिस युवक को मारा गया है, वे छुपाड़ी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि देवगड़ के पास एक पिकअप गाड़ी ने एक युवक को कुचल दिया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा गंभीर हालत में सड़क पर पड़े युवक पवन कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी छुपाड़ी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छुपाड़ी गांव के ही 2 युवकों मनोज कुमार (28) पुत्र रतन दास तथा नरेंद्र (22) पुत्र जोगेंद्र सिंह ने अपनी एप्लाइड फॉर पिकअप गाड़ी से पवन कुमार को कुचला। यह पिकअप गाड़ी मनोज कुमार की है, जिसे पुलिस ने इम्पाऊंड कर लिया है।

डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों मनोज कुमार व नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है तथा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि आरोपी युवकों ने गांव के ही युवक पवन उर्फ छोटू को गाड़ी से क्यों कुचला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News