युवा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, DC Office के बाहर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 10:23 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने वीरवार को जिलाधीश कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इंदिरा गांधी मैडीकल कॉलेज (आई.जी.एम.सी.) में  पिछले कई महीनों से टैस्ट मशीनें खराब पड़ी हैं जबकि सरकार कोई सुध नहीं ले रही है। इसके चलते लोगों को आॢथक बोझ का सामना करना पड़ रहा है। धरना-प्रदर्शन का आयोजन युवा कांगे्रस के प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के खिलाफ  जमकर नारेबाजी की और जिलाधीश के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। 

आई.जी.एम.सी. के निजीकरण की कोशिश न करे सरकार 
मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार आई.जी.एम.सी. में हो रहे टैस्टों को किसी निजी कंपनी के हवाले करने जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार का रवैया इसी तरह रहा तो प्रदेश युवा कांग्रेस सरकार के खिलाफ  जनता की समस्याओं को लेकर इस आंदोलन को और उग्र करेगी, जिसकी जिम्मेदार प्रदेश सरकार की होगी। युवा कांग्रेस ने चेतावनी दी कि यदि 15 दिनों के अंदर टैस्ट मशीनें ठीक नहीं हुईं तो युवा कांग्रेस आई.जी.एम.सी. के बाहर मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंकेंगी। इस अवसर पर प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव विनोद जिंटा, विकास काल्टा व सिमी नंदा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

खराब पड़ी मशीनें जल्द की जाएं ठीक 
युवा कांग्रेस ने सरकार से आई.जी.एम.सी. लैब टैस्ट की खराब पड़ी मशीनों को जल्द ठीक करने की मांग की है ताकि दूरदराज क्षेत्रों से आने वाले मरीजों को राहत मिल सके। मनीष ठाकुर ने कहा कि जो टैस्ट निजी कंपनी के हाथों दिए जा रहे हैं, उस निर्णय को भी प्रदेश सरकार तुरंत रद्द कर जनता के हित में फैसला ले और अस्पताल का निजीकरण करने की कोशिश न करे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News