रहस्यमयी परिस्थितियों लापता हुई विवाहिता, मायका पक्ष ने पति पर जड़े ये गंभीर आरोप

Sunday, Aug 25, 2019 - 07:51 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत पलौहटा के गांव नाटन की एक विवाहिता रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई है। इस मामले को लेकर विवाहिता के परिजनों ने अपने दामाद पर हत्या कर शव फैंक देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। जानकारी देते हुए लापता गुरमीत कौर के पिता नरायणू राम, माता मणि देवी, भाई हुसन लाल, सुनीता देवी, आशीष कुमार, कमला देवी, कृष्ण कुमार, निक्की देवी,धनी राम, कृष्ण, रत्न चंद, लता देवी, मिलखी राम, कुनण राम आदि ने कहा कि लापता गुरमीत की शादी 25 वर्ष पहले नारायण सिंह निवासी गांव कुशला, सुंदरनगर से हुई थी।

शारिरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा था दामाद

उन्होंने कहा कि पंजाब में ग्रंथि के पद पर रहने के बाद वे बीते 8 वर्षों से बिलासपुर के प्रमुख गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथि के तौर पर तैनात हुए लेकिन जब से बिलासपुर आए हैं तब से दिन-प्रतिदिन हालात बिगड़ते गए और उनका दामाद उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा। उन्होंनेे कहा कि पिछले 6-7 वर्षों से नारायण सिंह द्वारा गुुुरमीत कौर को शारिरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि इसको लेकर गुरमीत कौर ने उन्हें मायके में आकर बताया था।

22 अगस्त दोपहर को लापता हुई महिला

उन्होंने कहा कि गुरमीत बीते 22 अगस्त दोपहर को घर से लापता बताई गई है। उस दौरान ग्रंथि अपने बेटे के साथ कहीं गया हुआ था और वह घर में अकेली मौजूद थी। इस संबंध में ग्रंथि नारायण सिंह ने गुरमीत कौर की गुमशुदगी की रिपोर्ट बिलासपुर थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। परिजनों ने कहा कि गुरमीत कौर के लापता होने को लेकर उन्हें अपने दामाद नारायण सिंह पर उसकी हत्या कर शव कहीं फैंक देने का शक है। परिजनों ने इस मामले की उच्च अधिकारियों से जांच करवाने की मांग की है।

Vijay