पालमपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 11:02 AM (IST)

पालमपुर (भृगु) : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत प्रकरण में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या किसने की यह अभी स्पष्ट नहीं है, वहीं हत्या के पीछे क्या कारण रहे यह गुत्थी भी अभी अनसुलझी है। यद्यपि पुलिस ने जिन 5 लोगों से पूछताछ की है वे सभी इस प्रकरण को लेकर पुलिस की राडार पर हैं। महिला के शरीर पर किसी प्रकार के मेजर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। ऐसे में पुलिस इस थ्योरी पर भी काम कर रही है कि संभवत महिला की हत्या गला दबाकर की गई होगी। 

एक जून को शाहपुर क्षेत्र से संबंधित उक्त महिला का शव नगर निगम के वार्ड संख्या 2 में एक किराए के कमरे में बरामद हुआ था। महिला का शव अर्धनग्न स्थिति में था। पुलिस ने तत्काल 3 लोगों को थाने में तलब कर पूछताछ आरंभ की थी जिसके पश्चात पुलिस ने 2 और लोगों को थाने में तलब कर पूछताछ की है। पुलिस ने इन सभी के ब्लड सैंपल भी प्रिजर्वर करवाए हैं, वहीं महिला के कपड़ों तथा ब्लड के सैंपल भी लिए गए हैं। 

बताया जा रहा है कि इस सारे घटनाक्रम का कोई चश्मदीद नहीं है और न ही किसी ने अभी तक किसी को उक्त महिला के किराए के कमरे में उस दिन आते-जाते देखने का दावा किया है। पुलिस का मानना है कि जिन लोगों से पुलिस ने पूछताछ की है उनका महिला से कनैक्शन रहा है। पुलिस द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम डाॅ. राजेंद्र प्रसाद आयुर्विज्ञान महाविद्यालय एवं चिकित्सालय टांडा में करवाया गया था जिसकी बिसरा रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। 

बिसरा रिपोर्ट के बाद ही सारी स्थिति का पटाक्षेप होगा परंतु प्रारंभिक चिकित्सीय रिपोर्ट में महिला की मौत प्राकृतिक न होना बताया गया है। इसके पश्चात पुलिस ने इस रिपोर्ट को आधार बनाते हुए इस प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज किया है। डीएसपी डाॅ. अमित शर्मा ने इस प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि चिकित्सीय रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News