गगरेट अस्पताल में भर्ती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 05:54 PM (IST)

गगरेट (बृज): सिविल अस्पताल गगरेट में उपचार करवाने आए 3 मरीज पिछले 10 दिनों में कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें से 2 मरीजों को तो अस्पताल में दाखिल कर लिया गया था लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इन्हें आनन-फानन में शिफ्ट करना पड़ा। ताजा मामला शनिवार को सिविल अस्पताल में सामने आया है। पाबंदियां हटा लेने के बाद लोग कोरोना जैसे लक्षण होने पर भी कोरोना टैस्ट करवाने को तरजीह नहीं दे रहे हैं, बल्कि सीधा दवा लेने अस्पताल पहुंच रहे हैं। सिविल अस्पताल गगरेट में भी ऐसे 3 मामले पिछले 10 दिनों के भीतर सामने आ चुके हैं।

एक मरीज तो अम्ब में कोरोना टैस्ट के लिए सैंपल देने के बाद रिपोर्ट आने से पहले ही गगरेट अस्पताल उपचार लेने आ पहुंचा, वहीं जाडला कोयड़ी में बेटी के पास आई जिस महिला की कोरोना के चलते मौत हुई है, वह भी बीमार होने पर उपचार लेने के लिए गगरेट अस्पताल पहुंच गई थी, लेकिन उसके लक्षण देखने पर जब उसका कोरोना टैस्ट करवाया गया तो वह पॉजिटिव पाई गई।

शनिवार को गगरेट अस्पताल के रोगी वार्ड में दाखिल की गई गगरेट के वार्ड नंबर-5 की महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि एहतियातन अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल का रोगी वार्ड सैनिटाइज करवा दिया है। उधर, खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. एसके वर्मा का कहना है कि मरीज के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल का रोगी वार्ड सैनिटाइज करवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News