कमरे में सो रहे थे पति व बेटा, महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Friday, Jan 18, 2019 - 09:36 PM (IST)

शिमला: सुन्नी तहसील के तहत नगर पंचायत में एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के तहत एक घर में महिला ने देर रात अज्ञात कारणों के चलते दुपट्टे से फंदा लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका संगीता अपने पति अत्तर सिंह निवासी गांव सिरदारा डाकघर खुबरु तहसील गन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा के साथ सुन्नी में एक किराए के कमरे में रह रही थी। उसका पति सुन्नी में ही गोलगप्पे आदि बेचने का काम करता था।

घटना के दौरान सो रहे थे बाप-बेटा

पूछताछ में अत्तर सिंह ने पुलिस को बताया कि रात को उसकी पत्नी टी.वी. देख रही थी तथा वह और उसका 11 साल का बेटा सो गए थे। रात करीब 2 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसकी पत्नी छत के पंखे से लटकी हुई है। उन्होंने इसके बारे में पड़ोसियों को बताया और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंखे से लटके महिला के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मानसिक रूप से बीमार चल रही थी महिला

जब पुलिस ने महिला के बारे में पड़ोसियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मृतका मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। वह किसी से अधिक बात भी नहीं करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर पति को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Vijay