कमरे में फंदे पर लटका मिला महिला का शव, पति व ससुर हिरासत में

Sunday, Jun 09, 2019 - 10:36 PM (IST)

लडभड़ोल: लडभड़ोल में एक महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। महिला का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला है। वहीं मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों ने पर योजना के तहत उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने मृतका के पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की पहचान रेणु कुमारी (43) पत्नी चंद्रदीप के रूप में हुई है।

पंजालग स्कूल में बतौर प्रवक्ता तैनात थी महिला

जानकारी के अनुसार रेणु कुमारी राजकीय उच्च माध्यमिक पाठशाला पंजालग में बतौर प्रवक्ता तैनात थी। रविवार को रोजाना की तरह उसने सबके लिए नाश्ता बनाया तथा उसका पति व ससुर करीब 8 बजे पालमपुर चैकअप के लिए रवाना हो गए जबकि बेटा चक्षु (14) व उसकी दादी घर मौजूद थे। बाद में बेटा चक्षु बाल कटवाने चला गया और जब वापस आया तो उसकी माता के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, जिस पर उसने दादी को बुलाया और दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों से मदद मांगी। इस पर स्थानीय व्यक्ति गुड्डू उर्फ छोटू ने जब कुंडी तोड़कर कमरा खोला तो रेणु कर शव फंदे पर झूल रहा था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जोगिंद्रनगर भेजा

मायके वालों ने सूचना मिलते ही भड़ोल पहुंचकर ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। एस.एच.ओ. जोगिंद्रनगर संदीप शर्मा के अनुसार प्रथम दृष्टि से मामला आत्महत्या का लगता है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति चंद्रदीप व ससुर देसराज को हिरासत में ले लिया है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए जोगिंद्रनगर भेजा गया है। 

Vijay