खोली गांव में महिला ने लगाया फंदा, मायका पक्ष के हंगामे के बाद सास व पति गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 12:06 AM (IST)

कांगड़ा (कालड़ा): कांगड़ा जिला के अंतर्गत खोली गांव में एक महिला ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान मधुबाला (28) पत्नी अजय कुमार के रूप में की गई है। वहीं महिला की मौत के बाद मायका पक्ष से आए परिजनों व अन्य लोगों खूब हंगामा किया तथा ससुराल वालों पर मृतका को प्रताडि़त करने के आरोप लगाए। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। मायका पक्ष के लोग मृतका के ससुरालियों पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। पुलिस को माहौल शांत करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। रात 11 बजे के करीब मृतका के पति व सास की गिरफ्तारी के बाद माहौल शांत हुआ और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल काॅलेज भेज दिया। 
PunjabKesari

2019 में हुई थी शादी
मामला शुक्रवार देर रात का है। मूमता की मधुबाला की शादी खोली के अजय से 2019 में हुई थी। इससे पहले पुलिस थाना कांगड़ा के अंतर्गत गांव खोली से पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला ने फंदा लगा लिया है तथा मायके पक्ष मूमता के लोग यहां पहुंच कर हंगामा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही जिला पुलिस की पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। डीएसपी मदन लाल धीमान ने बताया कि जैसे ही महिला के फंदा लगाने की सूचना मायका पक्ष को मिली है तो वहां से भारी संख्या में लोग मृतका के ससुराल पहुंचे तथा रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि स्थिति से निपटने के लिए कांगड़ा व नगरोटा से पुलिस दल मंगवाना पड़ा। 

देहज के लिए तंग करते थे ससुराल वाले
बता दें कि मधुबाला अपने पीछे 3 वर्षीय बेटी छोड़ गई है। वहीं मृतका के पिता जीवन लाल पुत्र मोलू राम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि ससुराल पक्ष के लोग (सास व पति) उनकी बेटी के साथ मारपीट करते थे व देहज के लिए तंग करते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि मधुबाला का पति अजय कुमार भी मारपीट करता था, जिससे उनकी लड़की ने तंग आकर आत्महत्या कर ली। 

पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर मृतका के पति अजय कुमार व सास आशा देवी निवासी खोली के खिलाफ धारा 498, 306 व 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि मृतका के पति व सास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News