छन्नी बेली मे नशे की खेप के साथ दबोची महिला, लाखों की नकदी व गहने भी बरामद

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 06:01 PM (IST)

डमटाल (सिमरन): डमटाल पुलिस ने नशे का गढ़ छन्नी बेली गांव में दबिश देते हुए नशे की बड़ी खेप सहित लाखों की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात सहित आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के 2 अन्य साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

डमटाल थाना में तैनात प्रोबेशनल डीएसपी देवराज के नेतृत्व में डमटाल पुलिस टीम ने गांव छन्नी बेली में राजकुमारी नामक महिला के घर मे दबिश दी। पुलिस ने पूरे घर को अपने कब्जे में लिया और सर्च अभियान शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने 259 ग्राम चिट्टा, 713 ग्राम नशीले कैप्सूल जिनकी कुल संख्या 1091 है। इसके साथ 62 ग्राम सोने व 466 ग्राम चांदी के जेवरात व 14 लाख 50 हजार रुपए की नकदी बरामद की। पुलिस ने अन्य सामान को अपने कब्जे में लिया।

डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने कहा कि प्रोबेशनल डीएसपी देव राज के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नशे की खेप सहित सोने-चांदी के जेवरात व लाखों रुपए की नकदी कब्जे में ली है। पुलिस की इस कार्रवाई में एक महिला को हिरासत में लिया है जबकि उसके 2 अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए, जिनकी धरपक्कड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News