व्यक्ति बना हैवान, तेजधार हथियार से की पत्नी और बेटे की हत्या

3/29/2020 8:56:32 PM

नालागढ़ (आदित्य): इस समय जहां लोग कोरोना के खौफ में हैं और अपने घरों में रहकर अपनी व अपने परिवार की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं, वहीं थाना नालागढ़ के तहत ग्राम पंचायत जगतपुर के गांव टमकवाला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटे की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। बेटे का शव गेहूं के खेत में मिला जबकि पत्नी का शव घर में फर्श पर पड़ा था।
PunjabKesari, Deadbody Image

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी नशे का आदी था और नशा मुक्ति केंद्र में भी रहा था। आरोपी ने पहले भी अपनी पत्नी से मारपीट की थी और 107, 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार हुआ था। पुलिस ने मर्डर का मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है, जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।
PunjabKesari, Crime Spot Image

पुलिस से मिली जानकारी केे अनुसार टमकवाला निवासी रणजीत सिंह ने अपनी पत्नी समति देवी व करीब 18 वर्षीय बेटे गगनदीप की हत्या रात को कर दी। आरोपी ने बेटे के  शव को गेहूं के खेत में फैंक दिया तथा पत्नी का शव घर के अंदर फर्श पर ही था। रविवार को गांव की एक महिला अपने खेत में घास लेने गई तो उसने देखा कि साथ वाले खेत में गगनदीप का शव पड़ा था। उसने तुरंत गांव में इसकी सूचना दी और फिर प्रधान को इसकी सूचना दी गई।
PunjabKesari, Deadbodies Image

प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी और वह स्वयं ग्रामीणों सहित घटनास्थल पर पहुंचे, जिनको देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलने के बाद डीएसपी नालागढ़ चमन लाल की अगुवाई में थाना प्रभारी निर्मल दास व चौकी प्रभारी जोघों दलीप तोमर सहित पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया, जिनके सिरों पर तेजधार हथियार से वार किया गया था।
PunjabKesari, Crime Spot Image

पुलिस के अनुसार रणजीत का एक बेटा दिव्यांग है जोकि घर पर है लेकिन वह बोलता नहीं है। डीएसपी नालागढ़ चमन लाल ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी रणजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों की हत्या तेजधार हथियार से की गई थी और पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी नशे का आदी है और नशा मुक्ति केंद्र में भी रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले भी पत्नी से मारपीट की थी।


Vijay

Related News