दिवाली पर मिल्क फैड की मिठाइयों के लिए थोक विक्रेता कर सकेंगे ऑनलाइन ऑर्डर

Monday, Oct 07, 2019 - 12:57 PM (IST)

शिमला (राजेश): दिवाली को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। ऐसे में प्रदेश का मिल्क फैड भी अपने उत्पाद बाजारों में उतारने की तैयारी में जुट गया है। यदि प्रदेश में कोई भी थोक विक्रेता व मिठाइयां बेचने वाला दिवाली की मिठाई के लिए ऑर्डर करना चाहता है तो वह मिल्क फैड की वैबसाइट पर कर सकता है। ऑर्डर में विक्रेता को डिलीवरी की तिथि व स्थान अंकित करना होना जिससे मिल्क फैड प्रोडक्ट की उस तिथि व स्थान पर डिलीवरी कर देगा। मिठाइयों की डिलीवरी के लिए अधिक परेशानी नहीं उठानी होगी। दिवाली व अन्य त्यौहारों को लेकर मिल्क फैड ने मिठाइयां बनानी शुरू कर दी हैं, जिसमें फैड ने कुछ नई पैकिंग भी शामिल की है। 

ऐसे में मिठाइयां बड़ी पैकिंग में भी उपलब्ध होंगी। अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार मिल्क फैड का पिछले वर्षों के मुकाबले 100 क्विंटल से अधिक मिठाई बेचने का लक्ष्य है जिसे पूरा करने के लिए मिठाइयां तैयार की जा रही हैं। इस बार मिल्क फैड ने पंजीरी की मांग को देखते हुए 800 ग्राम की पंजीरी की पैकिंग बाजार में उतारी है। इससे पहले 400 ग्राम की ही पैकिंग बाजार में थी लेकिन पंजीरी की अधिक मांग को देखते हुए यह 800 ग्राम की पैकिंग में भी होगी, वहीं मोतीचूर के लड्डुओं की भी 800 ग्राम की पैकिंग बाजारों में मिलेगी। इससे पहले यह पैकिंग 400 ग्राम की होती थी।

यह मिल्क फैड की मिठाइयों में शामिल

मिल्क फैड की मिठाइयों में पिन्नी, पंजीरी, मिल्क केक, बनारसी पेड़ा, बीकानेरी बर्फी, डोडा बर्फी, सोन पापड़ी, कोकोनट बर्फी, रोस्टेड चना बर्फी व काजू बर्फी शामिल है। ये मिठाइयां 400 ग्राम की पैकिंग में 170 से 350 रुपए तक उपलब्ध रहेंगी।

Ekta