जब राज्‍यपाल ने रिज मैदान पर थाम ली बंदूक, आजमाया अपना निशाना (Watch Video)

Thursday, Jun 20, 2019 - 03:01 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): शिमला में रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा एकदिवसीय मेले का आयोजन किया गया। जहां राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने मेले में लगी निशाने बाजी के स्टाल में जाकर बंदूक उठा कर गुब्बारे पर निशाना लगाकर अपने निशाने को आजमाया। बता दें कि रेड क्रॉस सोसाइटी समाज में गरीब और असहाय लोगों का इलाज करवाने और आर्थिक सहायता देकर लोगों की मदद कर पुण्य का काम कर रही है।


मानवता की सेवा कर सोसाइटी लोगों को भी अपने सामाजिक दायित्वों के लिए प्रेरित करने का काम कर रही है। आचार्य देवव्रत ने यह बात शिमला में आयोजित राज्य स्तरीय रेड क्रॉस सोसाइटी के एकदिवसीय मेले के दौरान कही। 

राज्यपाल ने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी अपने सामाजिक दायित्वों को बखूबी निभा रही और भविष्य में भी इसी तरह के काम की अपेक्षा संस्था से है। राज्यपाल ने इस दौरान रेड क्रॉस और अन्य सामाजिक संस्थाओं द्वारा लगाई गई विभिन्न प्रदर्शनियों का अवलोकन भी किया। रेड क्रॉस सोसाइटी की तरफ से आयोजित किए गए मेले में तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है जिसमें लोग भारी संख्या में भाग ले रहे हैं। मेले में जो भी पैसा इकट्ठा होगा, उसे सामाजिक कार्यों में लगाया जाएगा।

Ekta