जब लड़की ने शोरूम में चला दी कार, जानिए क्या हुआ आगे

Tuesday, Feb 19, 2019 - 07:44 PM (IST)

मंडी (नीरज): एक युवती को कार चलाने का शौक कुछ इस कद्र चढ़ा कि उसने शोरूम के भीतर ही कार चलाना शुरू कर दिया लेकिन कार को वह कंट्रोल नहीं कर पाई और कार शोरूम का शीशा तोड़कर उड़ती हुई शोरूम के बाहर जा पहुंची और यहां पर पहले से खड़ी 2 अन्य कारों को भी टक्कर मारकर नुकसान पहुंचा दिया। यह वाकया सोमवार शाम को मंडी जिला के गुटकर स्थित हुंडई कंपनी के शोरूम में घटा। घटना शाम करीब 5 से साढ़े 5 के बीच की बताई जा रही है। उक्त घटना वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकॉड हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक्सिलेटर दबाते ही शीशा तोड़कर हवा में उड़ती हुई पहुंची बाहर

मिली जानकारी के अनुसार सुंदरनगर क्षेत्र का एक परिवार अपनी बेटी के साथ शोरूम में कार देखने के लिए आया था। यहां इस परिवार ने आई-20 कार देखी और इसे देखने के बाद सभी लोग शोरूम से बाहर आ गए लेकिन लड़की फिर से शोरूम के भीतर आई और कार की ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार को स्टार्ट कर दिया। कार स्टार्ट करने के बाद जैसे ही उसने एक्सिलेटर दबाया तो कार चल पड़ी लेकिन ड्राइविंग सीट पर बैठी लड़की कार को कंट्रोल नहीं कर पाई और कार शोरूम का शीशा तोड़कर हवा में उड़ती हुई बाहर जा पहुंची। यहां पर भी इस कार ने बाहर खड़ी 2 अन्य कारों को टक्कर मारी।

कंपनी खुद करेगी नुक्सान की भरपाई

गनीमत यह रही कि कार में बैठी लड़की को कुछ नहीं हुआ। शोरूम के जी.एम. संदीप शर्मा ने बताया कि शोरूम और कार का जो भी नुक्सान हुआ है कंपनी ने उसकी भरपाई खुद करने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि 5 लाख के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है और इसकी भरपाई कंपनी द्वारा की जा रही है।

Vijay